“मैं दिमाग को सूट करता हूं” लिख बीटेक के छात्र ने खुद को गोली मार दी जान

-भीमताल में ग्राफिक एरा में बीटेक के छात्र ने खुद को  पिस्टल से मारी गोली

-आत्महत्या से पहले किसी को भेजा था खुद को गोली मारने का संदेश

वैली समाचार, देहरादून।

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद में भीमताल के 22 साल के युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय का छात्र बताया जा रहा है। विवेक नाम के इस युवक ने ने खुद को शूट करने से पहले अपने वाट्सएप पर किसी से चैट करते हुए लिखा कि- मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को…। फिर कुछ देर वाद उसने लिखा कि- मैंने निर्णय लिया है कि मैं दिमाग को सूट करता हूं। इसके उसने खुद को भेजे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे प्रेम प्रसंग मानकर जांच में जुट गई है।
नौकुचियाताल निवासी विवेक शर्मा मूल रूप से इटावा के निवासी हैं। वह भीमताल क्प्रॉषत्पर में प्रोपर्टी डीलिंग का काम करने के साथ ही अपने भाई के गेस्टहाउस का काम भी देखते हैं। उनके दो बेटे विभव शर्मा और नमन शर्मा हैं। व‍िभव शर्मा (22 वर्ष) ग्राफिक एरा का स्टूडेंट था। गुरुवार रात करीब पौने तीन बजे उसने अपने पिता के लाइसेंसी पिस्टल से अपने कमरे में खुद को गाली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजनों की नींद टूटी तो वे कमरे की तरफ भागे। अंदर देखा तो विभव की मौत हो गई चुकी थी। खून से उसका कमरा लतपथ हो गया था।
पुलिस ने मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। प्राथमिक तौर पर पुलिस मामला प्रेम प्रसंग का मान रही है। आखिरी बार उसके वाट्सएप चैट में जो बातचीत सामने आई आई वह इस बात की तस्दीक भी करती है। गुरुवार रात विभव और उसका भाई नमन एक ही कमरे में सोए थे तभी गोली चली। गोली की आवाज से नमन की चौंककर उठ गया । उसने देखा कि उसका भाई विभग उसी के बगल में लहूलुहान पड़ा है। गोली की आवाज से उसके माता-पिता भी उठ गए। तत्काल विभव को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है। कमरा सील कर पिस्टल को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।(साभार: लोक साक्ष्य)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *