उत्तराखंड में 1 जून तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, दुकानें खुलने का समय में भी बदलाव

वैली समाचार, देहरादून। 

सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने को एक बार फिर कोरोना कर्फ्यू का समय बढ़ाने का निर्णय लिया है। सरकार के प्रवक्ता वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि राज्य में अब 1 जून तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। इसके अलावा जरूरी सेवा से जुड़ी दुकानें अब 7 बजे की जगह 8 से 11 बजे तक खुलेंगी। जबकि राशन की दुकानें 28 मई को सुबह 8 से 12 बजे तक खुलेगी। इस दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने कैबिनेट के सहयोगियों से विचार विमर्श करने के बाद कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरकारी प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बताया कि व्यापारियों से विचार विमर्श के बाद 1 जून तक कर्फ्यू बढ़ाया गया है। उन्होंने ने बताया कि अब दूध, सब्जी, मीट, मछली और अन्य जरूरी सेवा से जुड़ी दुकानें अब सुबह 7 से 10 की जगह 8 से 11 बजे तक खुलेगी। इसके अलावा राशन की दुकानें अब 28 मई को सुबह 8 से 12 बजे तक खुलेगी। इस दौरान लोग जरूरी सामान और राशन खरीद सकते हैं।

2 thoughts on “उत्तराखंड में 1 जून तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, दुकानें खुलने का समय में भी बदलाव

  1. Rasan ki dukaan bhi daily Niyamanusaar khulni Chahiye eissey ek daam bheed nhi badegi .warns lagatey raho Curfew koi farak nhi padega.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *