हल्द्वानी से अंत्येष्टि से लौट रहे बागेश्वर के तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

-अल्मोड़ा रोड पर सुयालवाड़ी के पास कोसी नदी में गिरी टाटा सूमो

-एसडीआरएफ ने रातभर रेस्क्यू चलाकर सुबह बरामद किए सभी शव

वैली समाचार, हल्द्वानी।

भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात करीब सवा दस बजे हल्द्वानी से बागेश्वर जा रही बोलेरो जीप कोसी नदी की ओर खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। क्वारब पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चला कर तीनों के शव बरामद कर लिए हैं।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से शुक्रवार रात बागेश्वर की ओर जा रहा बोलेरो वाहन सुयालबाड़ी के पास अनियंत्रित होकर 200 मीटर नीचे कोसी नदी में समा गया। वाहन में तीन लोग सवार थे। क्वारब पुलिस ने अनुसार वाहन में चालक मोहन सिंह नगरकोटी (45) पुत्र उत्तम सिंह निवासी कांडा बागेश्वर और धीरेन्द्र नगरकोटी (38) पुत्र राजेन्द्र नगरकोटी, प्रकाश नगरकोटी (50) सवार थे। तीनों लोग रानीबाग में एक परिचित के दाह संस्कार में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। रात्रि करीब 22:30 बजे के करीब खैरना टीम को सुयाल वाड़ी के करीब एक वाहन दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई।जिस पर एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल को रवाना हुई।


वाहन संख्या Uk02A 5849 टाटा सुमो जो हल्द्वानी से कांडा बागेश्वर जा रही थी। खैरना से 15 किमी दूर सुयाल बाड़ी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग150 मीटर नीचे नदी में गिर गई। टीम द्वारा सर्चिंग कर रात्रि लगभग 1: 30 बजे तक दो व्यक्ति केे शव बरामद कर लिए थे।जबकि एक का शव आज सुबह बरामद किया। एसडीआरएफ ने शव जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है टीम द्वारा अतरिक्त सर्चिंग भी की गयी । इधर घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *