देहरादून में टीएचडीसी कॉलोनी स्थित लक्ष्य यूनिवर्सल एकेडमी में स्प्रिंग कार्निवल का आयोजन किया गया

देहरादून। जनपद देहरादून ने टीएचडीसी कॉलोनी स्थित लक्ष्य यूनिवर्सल एकेडमी में बुधवार को स्प्रिंग कार्निवल का आयोजन किया गया। यह कार्निवल बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में पहुंचे स्कूल के बच्चों एवं अभिभावकों समेत स्थानीय निवासियों ने खूब मौज-मस्ती की और मनोरंजन से भरे दिन का आनंद लिया।
कार्यक्रम के दौरान विभिन्न स्टालों में स्वादिष्ट भोजन की पेशकश की गई और जीवंत संगीत व नृत्य प्रदर्शन किया गया जिसने सभी का मनोरंजन किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली छात्रों और बाहरी कलाकारों ने विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शिवाय बैंड का मनमोहक प्रदर्शन था, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पर्यावरणविद् डॉ. अनिल प्रकाश जोशी और विशिष्ट अतिथि के रूप में मिस ऐश्वर्या बिष्ट (मिस इंडिया उत्तराखंड) सहित सम्मानित अतिथि उपस्थित रहे। सात्विका गोयल, नितिन बंसल, साहिल रहमान और हर्षित सहदेव जैसे विशेष अतिथियों ने कार्यक्रम में उत्साह बढ़ाया।
वहीं कार्निवल में मनीष त्यागी (चौकी प्रभारी पेलियो), सोमदत्त त्यागी (निदेशक, शिवालिक अकादमी), ऋत्विक विजय (निदेशक, दून संस्कृति स्कूल), सपरा (निदेशक, सेपियंस स्कूल), सुरेंद्र नेगी (सामाजिक कार्यकर्ता), महावीर पैन्यूली और लक्ष्य यूनिवर्सल एकेडमी की सह-निदेशक रंजना गुप्ता जैसी उल्लेखनीय हस्तियां भी शामिल हुईं।
कार्निवल का समापन एक रोमांचक लकी ड्रा के साथ हुआ। आयोजन की सफलता के लिए लक्ष्य यूनिवर्सल एकेडमी के निदेशक आशुतोष गुप्ता ने प्रधानाचार्य जॉन डेविड नंदा और इसे सफल बनाने वाले सभी कर्मचारियों व छात्रों की कड़ी मेहनत को धन्यवाद दिया। यह एक अदभुत एवं अविस्मरणीय कार्यक्रम रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *