उत्तराखंड में पीएम मोदी पर बरसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बोले दो हिंदुस्तान बना रही मोदी सरकार

वैली समाचार, देहरादून। 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीकी आते ही प्रचार की सरगर्मियां तेज हो गई है। आज भाजपा के पक्ष में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को सम्बोधित किया है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनावी मैदान में उतरकर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। इस दौरान राहुल ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए विफलताओं को जनता के सामने रखा है। उन्होंने मंगलौर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया और कहा कि मोदी सरकार दो हिंदुस्तान बना रही है। एक अरबपतियों का और दूसरा बेरोजगारों का। इस दौरान डबल इंजन की सरकार को उत्तराखंड में पूरी तरह फेल बताया है।

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को लगता है कि सब उनसे डरते हैं, लेकिन मैं नहीं डरता। कहा कि मुझे उन्हें देखकर हंसी आती हैं। राहुल गांधी ने कहा कि एक साक्षात्कार में पीएम मोदी जी ने कहा था कि राहुल नहीं सुनते। क्या आप समझ गए कि इसका क्या मतलब था? इस मतलब ये हुआ कि ईडी, सीबीआई का दबाव राहुल पर काम नहीं करता और वह पीछे नहीं हटते। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि गरीबों के लिए देश में जगह नहीं है। चीन ने भारत की जमीन दबाई लेकिन नरेंद्र मोदी उस पर नहीं बोलते हैं। मोदी ने नोटबंदी कर देश को बर्बाद किया है। कहा कि जब नोटबंदी हुई तो क्या कोई अरबपति लाइन में लगा? क्या कालाधन बंद हो गया? पीएम मोदी ने जीएसटी लागू कर काम धंधे ठप कर दिए, जिससे युवा बेरोजगार हो गए। कहा कि कोरोना आया तो मोदी बोले थाली बजाओ, मोबाइल की लाइट जलाओ, ये मोदी की सच्चाई है। कोरोना में जब वेंटिलेटर, दवा, ऑक्सीजन की जरूरत थी, तब उनकी सरकार कहां थी। यह काम सरकार का था, पर हमने कया। अब सरकार बोलती है की ऐसा क्यों किया। यूपीए की सरकार ने करोड़ों लोगों को गरीबी से निकाला। लेकिन मोदी सरकार ने फिर इन्हें गरीबी में धकेल दिया है। कहा कि उत्तराखंड में तीन मुख्यमंत्री बदले, क्योंकि वे भ्रष्टाचार में संलिप्त थे। कांग्रेस आप लोगों की सरकार लाएगी। दिल्ली में प्रधानमंत्री नहीं है वहां राजा बैठा हुआ है। हमें गरीबों की सरकार, रोजगार दिलाने वालों की सरकार चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी बोलते हैं 70 साल में देश में कुछ नहीं हुआ है। ये सड़कें जादू से बनी हैं क्या? प्रधानमंत्री मोदी कौन सी दुनिया में रहते हैं।ल

 

अल्मोड़ा के दन्यां में आज राहुल गांधी की जनसभा

कांग्रेस के चुनावी प्रचार को और मजबूती देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचेंगे। जागेश्वर से कांग्रेस के प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल ने बताया कि राहुल गांधी दन्या के खेल मैदान में पहुंचकर यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन की पूरी तैयारी की जा रही है। कुंजवाल ने बताया कि राहुल गांधी के यहां पहुंचने से कांग्रेस को और अधिक ताकत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *