पीएम मोदी यूपी के भाजपा के लोकसभा सांसदों और राज्यसभा सांसदों के साथ करेंगे अहम बैठक

यूपी में कुछ ही दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव आयोग जल्द ही चुनाव का बिगुल बजा सकता है। ऐसे में भाजपा ने भी अपनी तैयारियों को धार दे रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी विधानसभा चुनाव के लिए मोर्चा संभाला हुआ है। मोदी लगातार यूपी का दौरा भी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पीएम मोदी आज यूपी के सांसदों के साथ अहम बैठक करने जा रहे हैं।

पीएम मोदी यूपी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ नाश्ते की टेबल पर चर्चा करेंगे। इस दौरान यूपी में चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी। साथ ही चुनाव में पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा संभव है। बताया जा रहा है कि बैठक में भाजपा के कुल 40 सांसदों को आमंत्रित किया गया है।

गौरतलब है कि मोदी ने इसी सोमवार को काशी विश्वनाथ कारिडोर के पहले चरण का उद्घाटन किया था. मोदी ने मंगलवार को भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी की थी। काशी में हुई इस बैठक में उन्होंने गुड गवर्नेंस का मंत्र दिया था।

2017 में भाजपा ने जीती थी 312 सीटें

2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 312 सीटें जीती थीं। वही, सपा ने 47, बसपा ने 19 सीटों पर कब्जा किया था. कांग्रेस मात्र सात सीटों पर ही सिमटकर रह गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *