देहरादून में फ्लाईओवर के नीचे युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

वैली समाचार, देहरादून। 

राजधानी के रायवाला क्षेत्र में एक 22 साल की युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी। इसकी सूचना सभी थाना और चौकी क्षेत्र को दी गई। गुमशुदा महिलाओं से लाश का हुलिया मिलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आज थाना रायवाला पर सूचना प्राप्त हुई कि मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे एक अधजला शव पड़ा हुआ है जो कि किसी महिला का है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष रायवाला तुरंत मय फोर्स मौके के लिए रवाना हुए। उच्च अधिकारीगणों को इस बारे में सूचना दी। सूचना पर सीओ ऋषिकेश भी मौके पर पहुंचे। मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे एक महिला का अधजला शव पड़ा हुआ था,जिसकी उम्र लगभग 20-21 वर्ष प्रतीत हो रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ ने फील्ड यूनिट व डॉग स्कवाड को बुलाया गया। फील्ड यूनिट व डॉग स्कवाड टीम ने मौके पर पहुचकर घटनास्थल के आसपास व शव के आस-पास से आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किए।  थाना रायवाला के पुलिस अधिकारी/ कर्मचारीगणों द्वारा घटनास्थल के आसपास जंगल में सघन तलाशी की गई। अज्ञात महिला के शव का मौके पर पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी एम्स अस्पताल ऋषिकेश भेजा गया।जहां पर शव को 72 घंटे तक निगरानी में रखकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। शव की शिनाख्त हेतु पम्पलेट छपवाकर जनपद के समस्त थानों को प्रेषित किये जा रहे है। DCRB के माध्यम से आसपास के जनपदों एवं अन्य राज्यो को मृतका के शव संबंधी प्रचार-प्रसार/सूचित कर शव की शिनाख्त हेतु प्रयास किये जा रहे है।
थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा जनपद के समस्त थानों से पिछले दिनों में गुमशुदा हुई महिलाओ/लड़कियों के बारे में जानकारी ली जा रही है। आसपास के जनपदों के नियंत्रण कक्षों/थानों से संपर्क कर उक्त अज्ञात शव के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *