विधायक हॉस्टल में कुछ विधायक और परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव, हॉस्टल में आवाजाही पर रोक को लिखा पत्र

-रेसकोर्स स्थित अस्थायी विधायक निवास भी आया कोरोना की जद में, बाहरी लोगों पर रहे पाबंदी

-भाजपा के विधायकों ने अपर सचिव और राज्य संपति अधिकारी को लिखी चिट्ठी

वैली समाचार, देहरादून।

उत्तराखंड का विधायक हॉस्टल भी कोरोना की जद में आ गया है। यहां रह रहे कुछ विधायक और उनके परिवार के लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसे देखते हुए भाजपा के विधायकों ने अपर सचिव और राज्य संपत्ति अधिकारी को चिठ्ठी (पत्र) लिखी है। चिट्ठी में विधायकों ने हॉस्टल में आने जाने वाले बाहरी लोगों को प्रतिबंधित करने की सलाह दी है। ताकि हॉस्टल में संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके।

उत्तराखंड में कोरोना 21 हजार के पार पहुंच गया है। शहर के बाद ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना के नित नए मामले आ रहे हैं। आम से लेकर खास लोग भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। गत दिवस मुख्यमंत्री के दो ओएसडी गोपाल रावत, अभय सिंह के बाद विधायक विनोद चमोली, सचिव राम विलास यादव समेत कई नेताओं और अफसरों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा रेसकोर्स स्थित अस्थायी विधायक निवास(हॉस्टल) में रह रहे कुछ विधायक और उनके परिजनों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे चिंतित विधायकों ने अपर सचिव और राज्य संपत्ति अधिकारी को पत्र लिखते हुए हॉस्टल में आने-जाने वाले बाहरी लोगों पर रोक लगाने के निर्देश दिए जाएं। ताकि हॉस्टल में रहने वाले विधायक और परिवार सुरक्षित रह सके। विधायकों के इस पत्र पर राज्य संपत्ति विभाग ने सेनेटाइज के साथ ही हॉस्टल में बिना काम के आने-जाने पर रोक लगाने की तैयारी कर दी है।

 

इन विधायकों ने लिखा पत्र

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत के लेटरपैड पर लोहाघाट के विधायक पूरन फर्त्याल, बागेश्वर के विधायक चन्दनराम, द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी, सलट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना, नानकमत्ता के डॉ प्रेम सिंंह राणा, आदि ने पत्र लिखा है।

एससीईआरटी को किया बंद

राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान (एससीईआरटी) में एक कार्मिक की मौत के बाद कर्मचारियों में दहशत में है। कोरोना के कई कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण दिख रहे है। इस पर महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के आदेश जारी कर दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *